इस फेसपैक से पुरानी से पुरानी झाइयाँ व ब्लैक स्पोट एक ही महीने में ख़त्म हो जायेंगे

इस फेसपैक से चाहे कितनी भी पुरानी से पुरानी झाइयाँ क्यों ना हो सब ख़त्म हो जाती हैं एक कटोरी में दो चम्मच बेसन आधा चमच हल्दी पावडर और छोटा आधा निम्बू लेकर इस में निचोड़ कर मिक्स कर लें अब इसमें दो छोटे चम्मच गुलाब जल डाल कर अच्छे से मिला लें जिससे कि ये पेस्ट जैसा दिखने लगे पेस्ट बनाकर अपने चेहरे पर लगा लें और 20 मिनट बाद ठन्डे पानी से चेहरे को धो लें।

आप इसे दिन में दो बार भी लगा सकते हैं अगर दो बार नहीं लगा रहे हैं तो एक बार तो ज़रूर लगाएं इस पेस्ट को लगाने से आपका कितनी भी पुरानी से पुरानी झाइयाँ हो या उससे रिलेटेड कोई भी परेशानी हो।

या फिर एक्ने व पिम्पल वगेरह हो या ब्लैक स्पोट पड़ जाते हैं उसमे भी ये बहुत अच्छा काम करता हैं ये बहुत ही बढियां उपाएँ हैं जिसको आप अपने घर पर आसानी से कर सकते हैं इसे रोज़ाना करना हैं बिना एक भी दिन गेप किये हुए।

इसके साथ में जब आप रत को सोते हैं तो फिर अलोवेरा जेल और विटामिन ई कैप्सूल के जेल को मिलकर चेहरे पर लगा लें जैसे हम क्रीम लगाते हैं इसी तरह से लगा लें और पूरी रात इसको लगा रहने दें इसको भी आप दिन में दो बार लगा सकते हैं सुबह व शाम। और दोपहर में हल्दी बेसन वाला पेस्ट लगा लें इससे आप के स्किन पर जितनी भी झाइयाँ हैं या पिम्पल के निशान ब्लैक स्पोट हो सब के सब निशान ख़त्म हो जायेंगे।

आपकी स्किन ग्लो करने लगेगी और चेहरे पर भी चमक आजायेगी और फिर कभी भी आपके चेहरे पर दोबारा से झाइयाँ नहीं आएँगी इस उपाए को करके आपको ज़रूर फायदा पहुंचेगा।

शेयर करें:

Leave a Comment