ये 7 फैशन आज भी सब फ़ैशन पर है भारी – Fashion Dresses

सब यही कहते रहते हैं कि फैशन तो पल-पल बदलता ही रहता है और ये बात बिलकुल सही भी है क्योंकि हमारे कपड़े पहनने और रहने-सहने का तरीका हमारे हाव-भाव से लेकर के हमारी पॉकेट मनी पर निर्भर करता है और आज से ही नहीं बल्कि किसी भी शख्स कि सोच का अंदाज़ा लोग बहुत पहले से ही उसके कपड़ो को देखकर लगा लेते हैं और आज में ऐसे ही फैशन का ज़िक्र का रही हूँ जो कि वक़्त के साथ-साथ बदला रहता हैं।

कुर्ता-जींस

kurti jins

कुर्ती-जींस ये तो आजकल महिलओं की पहली पसंद बना हुआ हैं जींस के साथ कोई से भी कलर की कुर्ती पहनी जा सकती हैं और ये बहुत सुन्दर भी लगती हैं।

लॉग स्कर्ट

long skirts

आजकल ये लडकियों कि पसंद बना हुआ हैं और वे इसे ज़्यादा पहनने लगी हैं इसे सिर्फ़ लंबी लड़कियां ही नहीं बल्कि कोई भी पहन सकता।

सलवार कमीज़

salwar kameez

ये भारत का एक पुराना सा लिबास हैं जो कि ज़्यादातर उत्तर भारत की औरतें पहना करती थी लेकिन आज कल ये फेशन में चल रहा हैं और इसे आप हर जगह की महिलओं को पहने हुए देख सकते हैं।

साड़ी

sadi fashion

साड़ी भारत का एक बहुत ही पुराना फैशन हैं और जिसका आज कल बहुत क्रेज चल रहा हैं साड़ी अलग-अलग तरीको से पहनी जाती है ऐसा नहीं है कि साड़ी सिर्फ भारतीय महिलओं के लिए ही बनी हैं बल्कि आजकल इसे विदेशी महिलाए भी पहनती हैं।

काटन की लेगी कुर्ता

cotton long kurtis

काटन का लेगी कुर्ता भी आज कल महिलओं की पहली पसंद बना हुआ हैं और इसे पहनकर बहुत अच्छा लुक आटा हैं।

कोल्हापुरी चप्पल

kolhapuri chappal

कोल्हापुरी चप्पल आप किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकते हैं ये सादगी का अहसास करता है और बहुत अच्छा भी लगता हैं।

स्टाइल्स फुटवियर

stylish footwear

आज कल ये फेशन में चल रहे हैं तंग जींस या लेगी के नीचे आप इन्हें पहनेगी तो फिर एक बहुत अच्छा-सा लुक आपको मिल जाएगा।

शेयर करें:

Leave a Comment